दूसरा चरण : प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने सड़कों पर उतारे फिल्मी सितारे

दूसरा चरण : प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने सड़कों पर उतारे फिल्मी सितारे

कोलकाता, 30 मार्च । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन था। भाजपा ने मंगलवार को कई फिल्मी सितारों को चुनाव मैदान में उतरकर भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।

मंगलवार को फिल्मी अभिनेताओं ने भाजपा उम्मीदवारों के लिए कई स्थानों पर रोड शो किया। हिंदी व बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने खडग़पुर से भाजपा उम्मीदवार और टॉलीवुड अभिनेता हिरणमय चटर्जी के पक्ष में प्रचार किया। मिथुन को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े। मिथुन ने सभी से भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की।

दूसरी तरफ, भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने हावड़ा में पार्टी उम्मीदवारों के लिए रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा को 200 से अधिक सीटें मिलने का दावा करते हुए कहा कि 02 मई को दीदी चली जाएंगी। ममता बनर्जी नंदीग्राम में भी हारेंगी। परिवर्तन संसार का नियम है। बंगाल में भी परिवर्तन होकर रहेगा। हम जीतेंगे और बंगाल का विकास करेंगे। यहां रवि किशन ने ममता से यह भी सवाल किया कि आखिर बंगाल इतना पिछड़ा क्यों है।

एक अन्य भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने हुगली जिले की चांपदानी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने इस दौरान जय श्रीराम के नारे भी लगाए। यहां भाजपा के उम्मीदवार दिलीप सिंह के समर्थन में एक जनसभा भी की। मनोज तिवारी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने इस बार ममता बनर्जी को विदा करने का मन बना लिया है। जिस क्षेत्र में मनोज ने जनसभा की थी, वह हिंदी भाषियों का गढ़ है।