योगी ने मायावती को सरकारी विमान से सैंडल मंगवाने वाली तो अखिलेश को बताया वायदे आजम

योगी ने मायावती को सरकारी विमान से सैंडल मंगवाने वाली तो अखिलेश को बताया वायदे आजम

-सोशल मीडिया वॉर में मुख्यमंत्री योगी का सपा और बसपा पर तंज

लखनऊ, 23 जनवरी । विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। सोशल मीडिया पर सभी पार्टी के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाया जा रहे हैं। इस कड़ी में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक तरफ जहां बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया। वहीं दूसरी तरफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा।

बसपा सुप्रीमो मायावती की तरफ से गोरक्षनाथ को लेकर किए गए ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक पर्सनल आफिस ट्विटर हैंडल से उन्हें आड़े हाथों लिया गया। ट्वीट में इशारों-इशारों में उनके मुख्यमंत्री रहते हुए सरकारी विमान से सैंडल मंगवाने की बात याद दिलाते कहा गया, एक तरफ मुख्यमंत्री श्री /उलवहपंकपजलंदंजी जी महाराज ने कोरोना काल में सरकारी विमान को प्रदेशवासियों के जीवन की रक्षा हेतु समर्पित किया। वहीं, दूसरी तरफ व्यक्तिगत वैभव के लिए राजकीय संसाधनों का दुरुपयोग करते हुए सरकारी विमान से सैंडल मंगवाया गया था।

यही नहीं, एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी के आधिकारिक पर्सनल आफिस ट्विटर हैंडल से उन्हें गोरक्षनाथ मठ आने का न्यौता भी दिया गया। ट्वीट में कहा गया, बहन जी! बाबा गोरखनाथ जी की तपोभूमि गोरखपुर स्थित श्री गोरक्षपीठ में ऋषियों-संतों एवं स्वतंत्रता आंदोलन के क्रांतिवीरों की स्मृतियों को संजोया गया है। हिन्दू देवी-देवताओं के मंदिर हैं। सामाजिक न्याय का यह केन्द्र सबके कल्याण हेतु अहर्निश क्रियाशील है। कभी आइए, शांति मिलेगी। फर्क साफ है!

इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनावी वायदों पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से उन्हें वायदे आजम की संज्ञा देते हुए कहा, ...और दोपहर 12 बजे सोकर उठने के बाद आँखें मलते हुए तमंचावादी पार्टी के वायदे आजम का अगला वायदा...जुगाड़ लगाकर यूपी के हर बच्चे को उच्च शिक्षा के लिए उनके किसी अंकल के साथ ऑस्ट्रेलिया भेजा जाएगा...।