धारः बेकाबू कार नगर में गिरी, दो महिलाओं की मौत, एक 10 वर्षीय बच्चा लापता

धारः बेकाबू कार नगर में गिरी, दो महिलाओं की मौत, एक 10 वर्षीय बच्चा लापता

धार, 8 सितंबर। जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जामनिया के पास गुरुवार देर रात एक बेकाबू कार अनियंत्रित होकर ओंकारेश्वर परियोजना की बड़ी नहर में गिर गई। इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक 10 साल बच्चा लापता है। रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद है और बच्चे की तलाश में जुटी हुई है। तीन अन्य लोगों को मौके पर मौजूद लोगों ने सुरक्षित बचा लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम दाबड़ निवासी परिवार राखी का त्यौहार मनाने के लिए ग्राम जामनिया आया था। गुरुवार की रात परिवार के छह सदस्य ग्रैंड विटारा कार से अपने घर वापस लौट रहे रहे थे। इस दौरान ग्राम जामनिया से कुछ दूरी पर स्थित नहर पार करने के दौरान कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नहर में जा गिरी। आस-पास के लोगों ने कार को नहर में गिरते देखा तो फौरन उन्होंने नहर से लोगों को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। ग्रामीणों ने कार में मौजूद लोगों में से तीन को सुरक्षित बाहर निकाल लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तत्काल एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव अभियान शुरू किया।

पुलिस ने बताया कि कार में छह लोग सवार थे, जिसमें से तीन को ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि दो महिलाओं की कार में मौत हो गयी, जिनके शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं एक 10 साल का बच्चा अभी लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है। धरमपुरी थाना प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि कार सवार कुसुम नारायण (32 वर्ष) और झालूबाई भावसिंह (55 वर्ष) की पानी में डूबने से मौत हो गई है। लापता बच्चे की तलाश की तलाश जारी है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।