मुरादाबाद पेरेंट्स आफ आल स्कूल एसोसिएशन ने उच्च न्यायालय के 15 प्रतिशत फीस वापसी के निर्णय का किया स्वागत

मुरादाबाद पेरेंट्स आफ आल स्कूल एसोसिएशन ने उच्च न्यायालय के 15 प्रतिशत फीस वापसी के निर्णय का किया स्वागत

मुुरादाबाद, 17 जनवरी । कोविड काल में स्कूली बच्चों की फीस के मामले में अभिभावकों की याचिका पर बीते दिन उच्च न्यायालय द्वारा 15 प्रतिशत फीस माफी के निर्णय के बाद मंगलवार शाम को मुरादाबाद पेरेंट्स आफ आल स्कूल एसोसिएशन एक-दूसरे पदाधिकारियों को माला पहनाकर मिठाई खिलाई उच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत किया और आगामी रणनीति पर चर्चा की।

मुरादाबाद पेरेंट्स आफ आल स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष अनुज गुप्ता एडवोकेट ने इस मौके पर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कोरोना काल वर्ष 2020-21 हेतु अभिभावकों को राहत देते हुए माननीय हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि शैक्षिक सत्र 2020-21 की फीस का 15 प्रतिशत माफ किया जाए जो कि अभिभावकों की बहुत बड़ी जीत है

महासचिव अंकित अग्रवाल एडवोकेट ने बताया कि स्कूल सिंडिकेट के खिलाफ फीस माफी का यह फैसला बहुत ही अच्छा है अब मुरादाबाद पेरेंट्स आफ आल स्कूल का आगामी कदम उक्त आदेश को पूरे मुरादाबाद जिले में कड़ाई से लागू कराना रहेगा। साथ ही यह भी ध्यान रखा जाएगा कि किसी भी विद्यार्थी अथवा अभिभावक को अन्य किसी प्रकार से भी किसी भी स्कूल द्वारा सताया ना जाए, किसी भी अनियमितता की स्थिति में मुरादाबाद पेरेंट्स आफ आल स्कूल पुनः आंदोलन को बाध्य होगा।

उपाध्यक्ष सनी सिंह ने बताया कि माननीय हाईकोर्ट ने स्पष्ट किया है कि यदि बच्चा वर्तमान में उसी स्कूल में पढ़ रहा है तो सत्र 2020-21 की 15% फीस को आगामी फीस में समायोजित किया जाएगा और यदि बच्चे ने वह स्कूल छोड़ दिया है तो फिर अभिभावकों को उस का रिफंड दिया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन राजदीप गोयल ने किया।

इस मौके पर वैभव गुप्ता, प्रतीक गोयल, आकाश गुप्ता, अक्षय अग्रवाल, आशीष कपूर, दीपक गुप्ता, मतीनउद्दीन, अभिषेक भटनागर, अग्रिम गुप्ता, विवेक गुप्ता, मोऽ आमिर, मोहम्मद जमीर, आकाश रस्तोगी, मोहम्मद आकिब आदि अभिभावक भी उपस्थित रहे।