कहरा प्रखंड के कुल 139 शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों ने कराया भौतिक सत्यापन

कहरा प्रखंड के कुल 139 शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों ने कराया भौतिक सत्यापन

सहरसा,04 जुलाई । जिला दण्डाधिकारी के आदेशानुसार जिले के शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों के शस्त्रों का भौतिक सत्यापन 1 से 4 जुलाई तक कहरा प्रखण्ड हेतु सदर थाना सहरसा में करवाया गया। जिले भर के शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों ने अपने शस्त्रों का भौतिक सत्यापन अंचलाधिकारी कहरा से सदेह उपस्थित होकर एवं अपने-अपने शस्त्रों के साथ करवाया।

जिला दण्डाधिकारी सहरसा द्वारा शस्त्रों का भौतिक सत्यापन नहीं कराए जाने की स्थिति में शस्त्र अनुज्ञप्ति रद्द करने की कार्रवाई की जाने से संबंधित आदेश पारित किया गया था। सोमवार को सदर थाना में सहरसा सिविलियन राइफल कल्ब के सचिव त्रिदिव सिंह द्वारा शस्त्रों का भौतिक सत्यापन करवाया गया।

मो. अफरोज आलम और मो फिरोज एवं अन्य द्वारा भी शस्त्रों का भौतिक सत्यापन करवाया गया। जिले के विभिन्न प्रखंडों में सत्यापन कार्यक्रम दिनांक 12 जुलाई तक पूर्ण किया जाना है।

बनगांव थाना क्षेत्र के शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों के शस्त्रों का भौतिक सत्यापन 5 से 8 जुलाई तक,वही बनगांव थाना एवं सोनवर्षा कचहरी ओपी क्षेत्र के शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों के शस्त्रों का भौतिक सत्यापन 9 से 12 जुलाई तक ओपी सोनवर्षा कचहरी में किया जाएगा। खबर लिखे जाने तक कहरा प्रखंड के कुल 139 अनुज्ञप्ति धारियों ने शस्त्रों का भौतिक सत्यापन किया जा चुका था।