गया में बघार से 32 वर्षीय युवक का शव बरामद

गया, 04 अगस्त । जिले में गुरुआ थाना क्षेत्र के हब्बीपुर गांव के निकट बधार से एक 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक युवक का पहचान हब्बीपुर गांव के मुनारिक मांझी के दामाद मनोज मांझी के रूप में हुई है।

मनोज मांझी परैया थाना क्षेत्र के गनौरी टिल्हा गांव का है। वह काफी दिन से हब्बीपुर गांव में अपनी ससुराल में रहकर राजमिस्त्री का काम कर परिवार की जीविका चला रहा था। उसके घर में तीन बच्चे के अलावा पति-पत्नी ही रहते थे। बीती रात करीब आठ बजे मनोज का घरेलू विवाद में पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। उसके बाद रात्रि में वह गुस्से में घर से बाहर निकल गया। परिवार उसकी खोजबीन करना उचित नहीं समझे, इसके बाद सुबह में गांव के बधार पर उसका शव मिला।

इस स्थिति में मनोज की मौत कैसे हुई इस पर कई प्रकार की सवाल उत्पन्न हो रहा है। कोई जहरीली पदार्थ खाकर आत्महत्या तो कोई सर्पदंश से भी मौत होने का कारण बता रहे हैं। इस घटना की जानकारी पाकर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह पहुंचकर शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण को लेकर मगध मेडिकल अस्पताल गया भेज दिया है। थानाध्यक्ष सिंह ने यह भी बताया कि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही खुलासा होगा कि मनोज की मौत कैसे हुई है।