मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आठ दिसंबर को तारापुर जायेंगे

पटना/मुंगेर , 06 दिसंबर । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 8 दिसंबर को तारापुर जायेंगे। यहां वह इस दिन भीम बांध, तारापुर में व्यवहार न्यायालय और अन्य योजनाओं को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

मुंगेर के जिलाधिकारी नवीन कुमार ने सीएम के संभावित दौरे को लेकर कार्यक्रम स्थल का दौरा भी कर लिया है और संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के अनुसार विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश ने तारापुर उप चुनाव में जनता से चुनाव बाद आने का वादा किया था। वादे के अनुसार मुख्यमंत्री तारापुर के लोगों से मिलने आ रहे हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जदयू विकास और विश्वास के साथ काम करती है। मुख्यमंत्री जो कहते हैं उसपर अटल रहते हैं। मुख्यमंत्री अपने एक दिवसीय दौरे में क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू होंगे। जनता की बातों को सुनेंगे और जनता की समस्याओं का आन द स्पाट समाधान करेंगे। क्षेत्र की समस्याओं को जानेंगे।उप चुनाव में तारापुर की जनता ने मुख्यमंत्री के प्रति जो आस्था और विश्वास जताया है, उसे मुख्यमंत्री नहीं भूल सकते हैं। ललन सिंह ने कहा मुख्यमंत्री के साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, कई मंत्री और विभागों के वरीय अधिकारी भी रहेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असरगंज प्रखंड क्षेत्र के ढोल पहाड़ी और संग्रामपुर भी विजिट कर सकते हैं। तारापुर अनुमंडल पदाधिकारी कुमार ने बताया कि ढोल पहाड़ी को विकसित और सुंदरीकरण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहां आ रहे हैं। ढोल पहाड़ी को विकसित हो जाने से क्षेत्र के आसपास के लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा, लोग आत्मनिर्भर बनेंगे। असरगंज थाना अध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह, असरगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार, असरगंज अंचल पदाधिकारी अनुज कुमार झा उपस्थित थे।