राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

अररिया 04जुलाई। राष्ट्रीय जनता दल के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनोज साह ने फारबिसगंज एसडीएम सुरेंद्र कुमार अलबेला को आवेदन देकर फारबिसगंज ढोलबज्जा पक्की सड़क पर विनोदपुर कटहरा होते हुए देवराहा बाबा कॉलेज के बगल से कुढैली होते हुए पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास आने वाली सड़क की मरम्मत की मांग की है।

एसडीएम को दिए गए अपने आवेदन में राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज साह ने लिखा है कि फारबिसगंज शहर में नो एंट्री के तहत चार चक्का गाड़ियों का प्रवेश 9 बजे से रात्रि 8 बजे तक प्रशासन के द्वारा रोक लगाई गई है। पिछले एक साल से लागू नो एंट्री के कारण दिन के समय गाड़ियों के परिचालन को कटहरा टोला होते हुए देवराहा बाबा कॉलेज के बगल से कुढैली होते हुए पंचमुखी हनुमान मंदिर वाली सड़क से गंतव्य तक पहुंचने के लिए लोगों द्वारा आवागमन किया जाता है। लेकिन सड़क की स्थिति इतनी खराब है कि इस सड़क पर आवागमन करना लोगों के लिए दुश्वार है,जिसके कारण आवागमन में आमजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हमेशा दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।

उन्होंने ज्ञापन में लिखा है कि मरम्मत के नाम पर रखरखाव का पैसा उठाव करने के बावजूद जमीनी स्तर पर किसी तरह का काम नहीं हो सका है।जन समस्या के आलोक में राजद जिलाध्यक्ष मनोज साह ने शीघ्र से शीघ्र संबंधित विभाग से सड़क मरम्मत की मांग एसडीएम से की है,जिससे आमजनों को दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े। एसडीएम को सौंपे गए ज्ञापन की प्रतिलिपि डीएम को भी प्रेषित की गई है।