मधेपुरा जिले में समकालीन अभियान की छापेमारी में कई गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में समकालीन अभियान की छापेमारी में कई गिरफ्तार

सहरसा/मधेपुरा,01 दिसंबर । पुलिस ने समकालीन अभियान के अलग-अलग मामलों में 6 युवकों को गिरफ्तार किया है।इसमें तीन युवकों को कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ पकड़ा गया।जबकि तीन अन्य को सिंहश्वर थाना में दर्ज विभिन्न कांडों में पकड़ा गया है।

एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने गुरुवार को बताया कि एसपी के निर्देश पर उनके नेतृत्व में समकालीन अभियान चलाया गया। इस दौरान गुप्त सूचना पर सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के पास से सिंहेश्वर थाना के सबैला वार्ड 8 निवासी मनीष कुमार उर्फ सोनू, कुमारखंड थाना के टिकुलिया वार्ड 2 निवासी निसार अहमद और शंकरपुर थाना के मौरा झरकाहा वार्ड 11 निवासी नीरज कुमार को 10 बोतल कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ गिरफ्तार किया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि इसी अभियान के तहत सितंबर में सिंहेश्वर थाना के कटैया में हनुमान मंदिर के पास पक्की सड़क पर सब्जी लदे पिकअप को लूट लेने के मामले में भी एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया।इसमें जानकीनगर थाना के नौलखी वार्ड 8 निवासी प्रत्युश कुमार उर्फ आनंद कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावे सिंहेश्वर थाना में दर्ज अलग-अलग मामले में सिंहेश्वर थाना के शांतिवन निवासी संजय चौधरी और सिंहेश्वर थाना के गौरीपुर निवासी दिलखुश मुखियाको गिरफ्तार किया गया।