धमतरी : देशी शराब दुकान से छह लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

धमतरी : देशी शराब दुकान से छह लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

धमतरी 2 फरवरी । धमतरी जिले के मगरलोड ब्लाक में स्थित देसी शराब दुकान से बीती रात छह लाख रुपये की चोरी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस विवेचना में जुटी हुई है। घटना सोमवार की देर रात एक से दो बजे के बीच की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह जब देसी शराब दुकान के कर्मचारी देशी शराब दुकान पहुंचे तो दुकान का शटर टूटा हुआ था, इसी तरह अंदर सामान अस्त-व्यस्त फैला हुआ दिखाई दिया। दुकान के अंदर रखी तिजोरी गायब थी। तिजोरी को न पाकर कर्मचारियों के होश उड़ गए।तिजोरी में छह लाख से अधिक रुपये रखे हुए थे। तत्काल इसकी सूचना मगरलोड थाने में दी गई।

मगरलोड थाना प्रभारी विनोद कतलम ने बताया कि देसी शराब दुकान के कर्मचारियों की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस के स्निफर डाग से भी घटना को अंजाम देने वालों का सुराग ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने यह भी बताया कि चोरों ने घटना को अंजाम देने के पहले शराब दुकान के पास में लगे मुर्गी फार्म की बिजली को काट दिया, ताकि चोरी की वारदात को आसानी से अंजाम दिया जा सके।सायबर सेल की टीम भी घटना की विवेचना कर रही है।

उल्लेखनीय है कि धमतरी जिले में देसी शराब दुकान में चोरी होने की घटना नई नहीं है। इसके पूर्व भी धमतरी जिले के ग्राम रांवा देशी शराब दुकान से पिछले साल 14 लाख रुपये की चोरी हो गई थी जिसका अब तक पता नहीं चल पाया है।