रायपुर : अनियमित कर्मचारियों के बारे में पूरी जानकारी आने पर विचार करेंगे : मुख्यमंत्री भूपेश

रायपुर : अनियमित कर्मचारियों के बारे में पूरी जानकारी आने पर विचार करेंगे : मुख्यमंत्री भूपेश

रायपुर, 9 मार्च । प्रदेश में घोषित बजट से मिली नाउम्मीदी के बाद अनियमित कर्मचारियों में भारी आक्रोश है। मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि विभिन्न विभागों में संविदा कर्मी और दैनिक वेतन भोगियों के लिए समिति बनी थी। जानकारी मांगी गई थी, जिस पर अभी तक 34 विभागों की जानकारों आई है। आधी जानकारी नहीं आई है, जब पूरी जानकारी आएगी तो विचार करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश ने गुरुवार को दंतेवाड़ा के लिए रवाना होने से पहले रायपुर हवाईअड्डा पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि अनियमित कर्मचारियों के बारे में विभिन्न विभागों में संविदा कर्मी और दैनिक वेतन भोगियों के लिए बनी समितियों की बैठकें हो चुकी हैं। अभी तक 34 विभागों की जानकारों आई है, आधी जानकारी नहीं आई है। कर्मचारी किस कैटेगरी में भर्ती हुई है, क्या पद है, जब तक पूरा डाटा नहीं आएगा, उसमें विचार कैसे किया जा सकता है.। जब पूरी जानकारी आएगी, तो विचार करेंगे।

मुख्यमंत्री बघेल ने पूर्व सांसद सोहन पोटाई के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि कांकेर लोकसभा से सोहन पोटाई लगातार सांसद रहे हैं। उन्होंने पूरे जीवन संघर्ष किया। उनके जाने से आदिवासी समाज के लिए अपूरणीय क्षति हुई है।