एआईएमआईएम से टीआरएस की कोई साठगांठ नहीं, मेयर हमारा ही होगा: केटीआर

एआईएमआईएम से टीआरएस की कोई साठगांठ नहीं, मेयर हमारा ही होगा: केटीआर

हैदराबाद (तेलंगाना), 20 नवम्बर (हि.स.)। राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के साथ किसी भी साठगांठ करने और मेयर का पद को मजलिस को सौंपने संबंधी भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को खारिज कर दिया है।

शुक्रवार को एक बयान में नागरिक प्रशासन मंत्री और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष तारक रामाराव ने स्पष्ट किया कि चुनाव में वे किसी के दोस्त नहीं है। उन्होंने कहा है कि एआईएमआईएम के गढ़ कहे जाने वाले पुराने शहर में टीआरएस 10 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है।

भाजपा के भगवा फहराने के दावे पर केटीआर कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पहले ही हैदराबाद के ऐतिहासिक गोलकुंडा किले पर तिरंगा फहराया है, अब भगवा के लिए जगह नहीं है। उन्होंने दावा किया कि निगम के चुनाव में टीआरएस 100 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

भाजपा का नाम लिए बगैर उन्होंने हल्ला बोलते हुए कहा है कि कुछ पार्टियां नगर में नफरत फैलाने का प्रयास कर रही हैं लेकिन यदि हैदराबाद की इमेज को खराब करने का किसी ने प्रयास किया तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी और बाढ़ के समय उनकी पार्टी जनता के बीच रही और उसके सुख दुख में साथ दिया।