अलवर में छह साल की बच्ची से चाचा ने किया दुष्कर्म, बच्ची से अस्पताल मिलने पहुंचे मंत्री संजय शर्मा

अलवर में छह साल की बच्ची से चाचा ने किया दुष्कर्म, बच्ची से अस्पताल मिलने पहुंचे मंत्री संजय शर्मा

अलवर, 26 जनवरी। कोतवाली थाना क्षेत्र बालिका से दुष्कर्म मामले में राजस्थान सरकार के मंत्री संजय शर्मा शुक्रवार सुबह महिला अस्पताल पहुंचे। बालिका के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील चौहान सहित तमाम अस्पताल प्रशासन मौजूद रहा। वन मंत्री ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और तत्परता से पुलिस ने जो कार्रवाई की है पुलिस प्रशासन बधाई का पात्र है लेकिन ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उन्होंने सामाजिक चेतना की आवश्यकता बताई।

उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं समाज के लिए शर्मसार करने वाली हैं जहां परिवार के रिश्तेदार के लोग ही ऐसी घटनाओं में शामिल हैं उन्होंने कहा कि सामाजिक चेतना बहुत जरूरी है इसके जन जागरण अभियान चलाया जाना चाहिए जिससे ऐसी घटनाएं रोकी जा सके। उन्होंने बताया कि उन्होंने चिकित्सकों को बच्चों का बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए हैं और बच्चे की हालत अब सही है परिजनों ने भी हालत सही बताई है। उन्होंने कहा कि वह अपील करेंगे की अदालत इस मामले का जल्दी निस्तारण कर आरोपी को शीघ्र से शीघ्र सजा मिले।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को दोपहर में अलवर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में 6 साल की बच्ची के साथ उसके रिश्ते में लगने वाले चाचा ने अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था और इस मामले में आरोपीय गिरफ्तारी की मांग को लेकर पार्षद धर्मेंद्र मीणा के नेतृत्व में शहर कोतवाली पर प्रदर्शन किया रास्ता जाम किया देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।