सीवान के दो युवकों का शव बरामद, हत्या की आंशका

सीवान के दो युवकों का शव बरामद, हत्या की आंशका

सिवान, 02 सितम्बर । शहर के दो युवकों का शव सिवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मिलने से युवकों के परिजनों में जहां मातम का माहौल है वहीं शहर के आम लोगों में सनसनी फैली हुई हैं।नगर थाना क्षेत्र के पुरानी किला निवासी शकील आज़म के पुत्र शाहिल आज़म और टोली निवासी मोहम्मद लाडले के पुत्र शहबल का शव गुरुवार की सुबह सिवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र ग्राम करूआ और सरावे के बीच मुख्य सड़क के किनारे एक गढ़े से मिला है।

मृतकों के परिजनों की मानें तो दोनों युवक अपने साथी शहर के शुक्ल टोली निवासी राहुल कुमार व पुरानी किला निवासी गोलू कुमार के साथ बुधवार को सांयकाल सात बजे बाइक से गोपालगंज जिले के हथुआ अपने किसी मित्र से मिलने गए हुए थे। राहुल और गोलू एक बाइक से थे और शहबल और साहिल दूसरे बाइक से थें।

बुधवार को देर रात को राहुल और गोलू सिवान लौट आए वहीं शहबल और साहिल नहीं लौटे।मुफस्सिल थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की अहले सुबह करूआ गांव से ग्रामीणों ने फोन कर बताया कि गांव के बगल में मुख्य सड़क के किनारे गढ़े में दो अज्ञात युवकों का शव पड़ा हुआ है। मुफस्सिल थाना पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर ले कर आई। थाना पहुंचने पर शव की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पुरानी किला निवासी शकील आज़म के पुत्र शाहिल आज़म और शुक्ल टोली निवासी मोहम्मद लाडले के पुत्र शहबल के रूप में की गई।दोनों शव को देखने के बाद प्रतित होता है कि दोनों युवकों का गला घोंट कर हत्या किया गया है।

पूरे मामले के संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि हत्या कैसे और क्यों की गई है,अभी बताना मुश्किल है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैं। मृतक दोनों युवक साहिल और शहबल के साथ गए युवक राहुल और गोलू से भी पुलिस पुछताछ कर रही हैं।खबर प्रेषण तक पुलिस अपने देख-रेख में शव का पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी कर रही थी।