नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो युवक ने परिवार के चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो युवक ने परिवार के चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली, 23 नवम्बर । द्वारका सेक्टर 8 स्थित राज नगर पार्ट-2 में एक ही परिवार के चार सदस्यों की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार केशव नाम के आरोपी ने अपने ही परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसमे आरोपी के मां-बाप समेत उसकी दादी और बहन भी शामिल है। आरोपी नशे का आदी था और कई बार चोरी के मामले में जेल भी जा चुका है।

चश्मदीद के मुताबिक आरोपी ने कुछ दिन पहले अपनी दादी से नशे के लिए पैसे मांगे थे। जिसके लिए उसकी दादी ने मना कर दिया। उसी गुस्से में आरोपी केशव ने अपने परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर दी। घटना देर रात 10:30 है। आरोपी के भाई चश्मदीद कुलदीप ने बताया कि उनके चाचा के घर से चिल्लाने की आवाज आने लगी तो वह अपने चाचा की घर की तरफ बढ़े लेकिन उन्होंने दरवाजा बंद पाया। दरवाजा खटखटाने पर आरोपी केशव ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा लेकिन कुलदीप को कुछ दाल में काला दिखा। उन्होंने तुरंत पीसीआर में कॉल किया और पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे को तोड़ा तो वहां पर परिवार के चारों सदस्यों को मरा हुआ पाया।

पुलिस ने परिवार की मदद से आरोपी को मौका ए वारदात पर गिरफ्तार कर जैल भेज दिया और परिवार के चारो सदस्यों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अब पुलिस सभी एंगल से हत्या के मामले की जांच में जुटी हुई है। मरने वालों की पहचान 75 साल की दीवानो देवी, पिता दिनेश, मा दर्शन और बहन उर्वशी सैनी शामिल। आरोपी 25 साल केशव है।