पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद कर ममेरे भाई को दबोचा

पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद कर ममेरे भाई को दबोचा

जमीन की वापसी को लेकर अपहरण कर लेने की बात सामने आई

हमीरपुर, 12 अक्टूबर । थाना सिसोलर के भुलसी गांव से अपहृत युवक को पुलिस ने परेहटा के जंगल से बरामद करने का दावा किया है। मंगलवार को अपहरण करने वाले आरोपी ममेरे भाई को पुलिस ने दबोच लिया है। अपहरण में शामिल एक युवक भागने में सफल रहा। पुलिस तलाश में जुटी है। घटना के पीछे जमीन वापस लेने का विवाद सामने आ रहा है।

भुलसी गांव में कानपुर जनपद निवासी अमित सिंह (22) अपनी नानी रज्जन देवी के साथ रहता है। नानी ने दामाद की मौत हो जाने पर नाती अमित के नाम पांच बीघे जमीन कर दी है। इसको लेकर उनके मामा के लड़के अमित से खुन्नस मानने लगे।

कोतवाल हिमांशु मिश्रा ने बताया कि रविवार भुलसी में रह रहे कानपुर जनपद के अमित रविवार को सिसोलर आए थे। तभी रास्ते से करीब चार बजे सुमेरपुर कस्बे में रह रहे मामा के पुत्र जीतू सिंह व एक अन्य ने अमित का अपहरण कर लिया। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की।

बताया कि क्षेत्र के परेहटा गांव के जंगल में छापेमारी कर अपह्त अमित को बरामद कर एक आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल ने मंगलवार को बताया कि अपहरणकर्ता आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। बताया कि दादी द्वारा अमित के नाम की गई पांच बीघा जमीन का बैनामा वापस कराने के लिए अपहरण किया है। बताया कि जीतू के साथी की तलाश की जा रही है।