छात्र की गोली मार कर हत्या,तीन नामजद,एक हिरासत में

छात्र की गोली मार कर हत्या,तीन नामजद,एक हिरासत में

फर्रुखाबाद,10 सितम्बर । मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में छात्र की उसके दोस्तों ने ही गोली मार कर हत्या कर दी। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

मोहम्मदाबाद के मोहल्ला कृष्ण बलराम नगर निवासी राहुल यादव(17) पुत्र सुरेश यादव कक्षा 8 का छात्र था । मृतक के पिता सुरेश ने संदीप पुत्र नंदकिशोर उर्फ पिंटू, ग्राम मॉडल शंकर पुर निवासी अंशू, कैथन नगला निवासी अभिनव दीक्षित के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को देर रात संदीप ने फोन कर राहुल को घर से बाहर बुलाया। घर के बाहर संदीप के साथ अंशु व अभिनव थे। सुरेश ने राहुल को ले जाते देखा। इन्हीं लोगों ने गोली मारकर राहुल की हत्या कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश की पुत्री पूजा राहुल की हत्या की गवाह है। गंभीर घायल को राहुल को लोहिया अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। उसका दोस्तों से रुपयों के लेन-देन का विवाद चल रहा था।

बताया गया कि संदीप इंदिरा नगर का रहने वाला है जो सभासद मंजू का भतीजा है। पुलिस ने इस मामले में राहुल के 16 वर्षीय दोस्त गोरे को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की । गोली राहुल के सीने को चीरते हुई निकल गई थी। चर्चा है कि मृतक व आरोपी अवैध शस्त्रों के कारोबार से जुड़े थे ।अवैध संबंधों की रंजिश की भी खबर है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि देर रात राहुल को गोली मारने की सूचना मिली। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया है ।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है । घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।