मारपीट कर बदमाशों ने महिला से कुंडल छीने, विरोध पर बेटे को मारी गोली

मारपीट कर बदमाशों ने महिला से कुंडल छीने, विरोध पर बेटे को मारी गोली

फिरोजाबाद, 16 अक्टूबर । थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत शनिवार को हिंद लैम्प फैक्ट्री के एचआर की पत्नी से बदमाशों ने दिनदहाड़े कुंडल छीन लिये। विरोध करने पर उसके बेटे को गोली मार दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामलें की जांच मे जुट गई है।

शिकोहाबाद की हिंद लैम्प फैक्ट्री के एचआर पद पर तैनात मैनेजर राजकिशोर की पत्नी रंजना सिंह अपने बेटे वैभव कुमार के साथ शनिवार को बाजार से मोटर साईकिल द्वारा वापस घर लौट रहे थे। वह जैसे ही रेलवे किनारे बने मोहल्ला बेकार सखा के समीप पहुंचे ही कि एक मोटर साईकिल पर सवार तीन बदमाशों ने रंजना सिंह से कुंडल छीन लिये। जब इसका विरोध उसके बेटे वैभव ने किया तो आरोप है कि बदमाशों ने मारपीट करते हुये उसे गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ लग गईं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मलिक घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस घायल को जिला संयुक्त चिकित्सालय लेकर आयी। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद फिरोजाबाद रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण डां अखिलेश नारायण सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गये। जहां उन्होंने जानकारी हासिल की है।

इस सम्बंध में एसपी ग्रामीण डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। घायल के होश आने के बाद ही पूरी घटना की जानकारी होगी। पीड़ित की तहरीर आ जाती है तो कानूनी कार्यवाही की जायेगी।