शिक्षिका ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया

शिक्षिका ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया

- शिक्षिका ने पैसा और मकान के लालच में ससुरालीजोनो द्वारा जताई हत्या किए जाने की आशंका

औरैया, 18 अक्टूबर । फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला शिक्षक के पति के देहांत के बाद से ससुरालीजन उसे प्रताड़ित करने लगे तथा देवर गलत काम करने के लिए दबाव बनाने लगा जिससे तंग आकर महिला शिक्षक ने फफूंद थाने मुकदमा दर्ज कराया है।

खानपुर निवासी नीलम दोहरे पत्नी स्व हेमंत कुमार ने थाने में दी तहरीर में बताया है कि मैं प्राथमिक विद्यालय सिंगलामऊ में अध्यापक के पद पर तैनात हूं हमारे पति की बीमारी के चलते विगत आठ अप्रैल 2021 को मृत्यु हो गई थी। मैंने ससुराल में आपसी विवाद के कारण फफूंद नगर के मोहल्ला चमनगंज में अपना निजी मकान बना लिया है।

जिसमें रह रही हूं हमारे पति की मृत्यु के बाद हमारे ससुरालीजन हिमांशु कुमार, संजीव कुमार पुत्रगण शिव कुमार, शिव कुमार पुत्र ख्यालीराम, केतकी देवी पत्नी शिव कुमार निवासीगण गांव खानपुर थाना फफूंद आए दिन हमारे साथ मारपीट व प्रताड़ित करते हैं तथा मेरे मायके पक्ष को भी जान से मारने की धमकी देते हैं और घर में भी हिस्सा नहीं दे रहे। मै अपने स्वयं के निजी मकान फफूंद में रह रही हूं, दो अक्टूबर की शाम छह बजे देवर हिमांशु कुमार जबरन मेरे घर में घुस आया और खराब नियत से मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा तथा गलत काम करने के लिए दबाव बनाने लगा मैं चिल्लाते हुए घर के बाहर आई मेरी आवाज सुनकर मोहल्ला के कई लोग आ गए तो हिमांशु भाग गया।

इस बात की शिकायत मैंने अपनी सास, ससुर से की तो वह लोग कहने लगे कि तुम्हारा पति नहीं है जैसा हिमांशु कहता है वैसा करो नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा पीड़िता ने ससुरालीजनों पर पैसा और मकान के लालच में अपनी हत्या की आशंका भी जताई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।