अलवर के मौजपुर गांव से पीएनबी के 10 लाख रुपए से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

अलवर के मौजपुर गांव से पीएनबी के 10 लाख रुपए से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

अलवर,22 जनवरी । लक्ष्मणगढ़ मौजपुर गांव में लगे पीएनबी के एटीएम को गुरुवार देर रात्रि चोर उखाड़ कर ले गए। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जिले भर में नाकेबंदी कराई लेकिन इसके बावजूद भी चोर भागने में सफल रहे। एटीएम में करीब 10 लाख रुपए बताए जा रहे हैं जो 21 जनवरी को ही एटीएम में डाले गए थे। हालांकि स्पष्ट जानकारी बैंक अधिकारियों के आने के बाद ही मिलेगी 10 लाख रुपए में से कितने रुपए उपभोक्ताओं द्वारा निकले गए और कितने एटीएम में शेष थे।

थानाधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि रात्रि करीब 1:30 बजे एटीएम लूट की सूचना मिली थी। उस दौरान वह बड़ौदामेव में गश्त कर रहे थे। सूचना पर तुरंत वह मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक बदमाश फरार हो गए थे। लूट की सूचना के बाद जिले भर में नाकेबंदी कराई गई लेकिन चोर ग्रामीण क्षेत्रों में बने कच्चे रास्तों से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरा में की जांच कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में भी इस एटीएम में लूट की वारदात हो चुकी है। इसके बावजूद भी बैंक की ओर से यहां गार्ड नहीं रखा गया जिसका चोरों ने फायदा उठाया।

एटीएम में लगे कैमरा पर चोरों ने कलर लगाया ताकि पहचान नही हो

टीएम लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने एटीएम में लगे कैमरों पर काला रंग लगा दिया। इसके अलावा 2 कैमरा को तोड़ दिया ताकि कैमरों से उनकी पहचान नही हो। जानकारी के अनुसार चोर पिकअप लेकर आए थे और रस्सा बांधकर एटीएम उखाड़ पिकअप में रखकर ले गए।