बाराबंकी में मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार

बाराबंकी में मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार

बाराबंकी, 18 सितम्बर । फतेहपुर पुलिस और स्वॉट टीम ने रविवार की रात मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए हैं, जबकि तीसरे को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य आरोपित फरार है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने सोमवार को यह बताया कि फतेहपुर और स्वॉट टीम फतेहपुर-महमूदाबाद रोड से तालगांव मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार चार व्यक्तियों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उन लोगों ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे।

आत्मरक्षा के लिए पुलिस ने गोली चलायी तो दो बदमाशा घायल हो गए। इनके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ते हुए उनके तीसरे साथी को दबोच लिया। गोली से जो बदमाश घायल हैं उनकी पहचान शिवा सिंह, श्रीराम उर्फ बाबू के रूप में हुई है। तीसरा सचिन यादव है। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरार एक साथी की तलाश में टीमें लगाई गई है।

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से कुल 13 हजार रुपये, तीन तमंचा मय कारतूस अन्य सामान बरामद हुआ है। इन लोगों ने सात सितम्बर को थाना फतेहपुर, 29 अगस्त को सतरिख थाना और 13 सितम्बर को थाना जहांगीराबाद क्षेत्र में हुई चोरी की घटना को अंजाम दिया था। अभियुक्त शिवा पर 12, श्रीराम पर दो और सचिन के खिलाफ एक मुकदमें दर्ज हैं।