स्कूलों में बच्चों को खुश रहने का गुर सिखा रही है दिल्ली सरकार : केजरीवाल

स्कूलों में बच्चों को खुश रहने का गुर सिखा रही है दिल्ली सरकार : केजरीवाल

नई दिल्ली, 14 जुलाई। दिल्ली सरकार अपने स्कूलों में बच्चों को खुश रहने का गुर सिखा रही है। आज हैपिनेस करिकुलम के चार साल पूरे होने पर राज्य के मुख्यमंत्री ने विद्यार्थियों, अभिभावनों, अधिकारियों शिक्षकों को बधाई दी है। केजरीवाल ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि देश के इतिहास में पहली बार बच्चों को अच्छा इंसान बनने और खुश रहने की शिक्षा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षा का ये सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्य है लेकिन ये अभी तक कभी नहीं सिखाया गया।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में जो प्रयोग हो रहे हैं, वह देश ही नहीं, आने वाले समय में पूरी मानवता को राह दिखाएंगी। केजरीवाल ने हैप्पीनेस उत्सव-2022 का एक वीडियो साझा कर कहा कि हमें जीवन में सकारात्मक और प्रसन्न रहने की जरूरत है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने राज्य के स्कूलों में हैपिनेस करिकुलम के चार साल पूरे होने पर सभी को बधाई दी है। आज सिसोदिया ने हैप्पीनेस उत्सव-2022 में भाग लेते हुए बधाई दी। इस कार्यक्रम में संत गौर गोपाल ने भी विद्यार्थियों को संबोधित किया। संत गौर गोपाल ने हैप्पीनेस उत्सव-2022 को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार बच्चों को खुश रहने का गुर सिखा रही है। बच्चों के चौमुखी विकास के लिए यह बहुत अच्छी पहल है।