फैंस को सरप्राइज, ओटीटी पर देखेंगे 'अनकट' फिल्म पठान

फैंस को सरप्राइज, ओटीटी पर देखेंगे 'अनकट' फिल्म पठान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। रिलीज के दो महीने बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है। चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। अब फैंस घर बैठे इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान कल यानी 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर पठान 22 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। सेंसर ने फिल्म के कुछ दृश्यों को काट दिया है। हालांकि, यह सीन ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म में देखने को मिलेगा। इनमें से कुछ दृश्यों को सेंसर बोर्ड ने पठान के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही हटा दिया था।

फिल्म पठान को लेकर काफी विवाद हुआ था। इसके बाद सेंसर बोर्ड को फिल्म से कई सीन काटने पड़े थे। हालांकि फिल्म पठान अब बिना इस सीन को काटे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। दर्शकों को फिल्म में एक खास सीन भी देखने को मिलेगा, जिसमें शाहरुख खान बताते नजर आएंगे कि उन्हें पठान नाम कैसे मिला।

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म पठान अभी भी लाखों रुपये कमा रही है। रिलीज के 50 दिन बाद भी पठान का दुनियाभर में असर जारी है। पठान अभी भी यूके, यूएस, ऑस्ट्रेलिया, यूएई और कनाडा जैसे देशों में हाउसफुल चल रही है। फिल्म पठान ने भारत में 650 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। लिहाजा विदेशों में इसने एक हजार करोड़ से ज्यादा कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।