शिल्पी राज का गाना 'हजरिया के गड्डी' का फर्स्ट लुक आउट

शिल्पी राज का गाना 'हजरिया के गड्डी' का फर्स्ट लुक आउट

बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड पर रिलीज होने वाले गानों के इंतजार की घड़ियां अब समाप्त हो चुकी हैं क्योंकि अब बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड अपनी पहली भोजपुरी अल्बम हजरिया के गड्डी के साथ बाजार बनाने आ रही है।भोजपुरी गायिका शिल्पी राज और गायक पवन परदेशी के आवाज में यह हजरिया के गड्डी अब मार्केट में पांव पसारना शुरू कर रही है। आज इस गाने का फर्स्ट लुक आउट किया गया है और 4 जून को इस गाने का पूरा वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होगा।

बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड कंपनी के निर्माता मंजर खान ने यह भी बताया कि जल्द ही अन्य गानों को भी अब लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। इन एलबम में उभरती हुई अभिनेत्री प्रतिष्ठा ठाकुर और अजय ने भी बेहतरीन काम किया है जो सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। इस म्यूज़िक एलबम को निर्देशित किया है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक संजय वत्सल ने। इस एलबम में संगीत दिया है आर्या शर्मा ने।

पहले ही यह चर्चा का केंद्र बना हुआ था कि निर्देशक संजय वत्सल एकसाथ 100 वीडियो गानों की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं, जिनका प्रसारण इसी बटरफ्लाई वर्ल्ड म्यूजिक पर किया जाना है। अब उनके प्रसारण का सिलसिला हजरिया की गड्डी के साथ शुरू हो जायेगा। लोगों के बीच ये हजारिया की गड्डी भी अपने टाइटल के अनुरूप ही प्रदर्शन कर रही है।