कंगना रनौत ने सान्या मल्होत्रा की तारीफ के बांधे पुल, लोग हैरान

कंगना रनौत ने सान्या मल्होत्रा की तारीफ के बांधे पुल, लोग हैरान

सुरभि सिन्हा

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म पगलैट को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सान्या के अभिनय को जमकर सराहा है और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी की है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर सान्या के एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा-वह इतनी अच्छी हैं... मैं खुश हूं कि लोग उनका टैलेंट पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि #पगलैट ऑन नेटफ्लिक्स अदभुत काम कर रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूँ सान्या तुम यह सबकुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी...तुम्हें ढेर सारा प्यार।

अपने इस पोस्ट के बाद कंगना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हर कोई उनके इस पोस्ट पर आश्चर्य व्यक्त कर रहा है।वहीं कंगना के इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने भी उनके प्रति अपना आभार व्यक्त किया है।

सान्या मल्होत्रा की फिल्म पगलैट की बात करें तो यह 26 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा आशुतोष राणा, शायोनी गुप्ता, रघुबीर यादव, राजेश तैलंग, श्रुति शर्मा, शीबा चड्ढा, जमील खान और आसिफ खान मुख्य भूमिका में हैं।