कंगना रनौत ने मुंबई पहुंचकर किए मुम्बा देवी और सिद्धिविनायक के दर्शन

कंगना रनौत ने मुंबई पहुंचकर किए मुम्बा देवी और सिद्धिविनायक के दर्शन

सुरभि सिन्हा

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत पूरी सिक्युरिटी के साथ सोमवार को मुंबई पहुंच गईं। मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने मुम्बा देवी और सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किये। इस दौरान कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल , भाई अक्षत और भाभी रितु भी मौजूद थे। कंगना ने इसकी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर मुझे जितनी नफ़रत मिली, उसने मुझे बेचैन कर दिया था। आज मैं आशीर्वाद लेने मुंबा देवी और श्रीसिद्धिविनायक मंदिर गयी। अब मुझे एहसास हो रहा है कि मैं सुरक्षित हूं और मुझे स्वीकार किया जा रहा है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

सोशल मीडिया पर कंगना द्वारा फैमिली संग शेयर की गई इन तस्वीरों को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। बीते दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय में बीएमसी द्वारा की गई अवैध रूप से तोड़ फोड़ , शिवसेना के साथ जुबानी जंग और किसान आंदोलन को लेकर दिए गए अपने बयानों के कारण कंगना काफी चर्चा में रही।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह जयललिता के किरदार में नजर आयेंगी। इन दिनों कंगना रजनीश घई की फिल्म धाकड़ और सर्वेश मेवाड़ की फिल्म तेजस की तैयारियों में लगी हुई हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी।