माधुरी दीक्षित ने शादी की 21वीं सालगिरह पर पति डॉ. नेने संग शेयर की खास तस्वीरें

माधुरी दीक्षित ने शादी की 21वीं सालगिरह पर पति डॉ. नेने संग शेयर की खास तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने की आज शादी की 21वीं सालगिरह है। इस खास मौके पर दोनों ने एक दूसरे को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है। दोनों ने एक-दूसरे के जीवन में आने के लिए आभार व्यक्त किया। माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपनी और राम की दों तस्वीरें शेयर कर एक खास नोट लिखा है।
बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर डॉ. नेने के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर कर लिखा-आज मेरे सपनों के शख्स के साथ रोमांच से भरे एक और साल की शुरुआत हो रही है। हम इतने अलग हैं फिर भी एक जैसे हैं और मेरी जिंदगी में आने के लिए मैं आपकी आभारी हूं। आपको और हम दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो राम।

डॉ. श्रीराम नेने ने शनिवार को ट्विटर पर माधुरी के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-21 साल पहले, मैंने अपनी सोलमेट को ढूंढ लिया और हमारी यात्रा साथ में शुरू की। हर दिन अद्भुत है और एक साथ कई और रोमांच के लिए उम्मीद हैं। 21वीं सालगिरह की शुभकामनाएं, आर। साथ ही डॉ. नेने ने दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें शादी की 21वीं सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। माधुरी दीक्षित की शादी डॉ. श्रीराम नेने से 17 अक्टूबर 1999 को हुई थी। उनके दो बेटे हैं जिनका नाम रेयान और एरिन है। जब माधुरी से डॉ. नेने से शादी हुई थी तब वह उनके सेलेब्स स्टेटस से अनजान थे और नेने ने उनकी एक भी फिल्म नहीं देखी थी। कुछ सालों तक विदेश में रहने के बाद माधुरी मुंबई वापस लौट आई थी। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं।
माधुरी दीक्षित को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म कलंक में देखा गया था। लॉकडाउन के दौरान माधुरी दीक्षित ने अपने गाने कैंडल को रिलीज किया था। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में 36 साल पूरे किए हैं। माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म अबोध से की थी। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग ​बल्कि अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं। माधुरी दीक्षित ने आजा नचले, दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन, खलनायक, साजन, तेजाब, बेटा, कोयला, पुकार जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है।