प्रिया प्रकाश ने फिर ढाया कहर

प्रिया प्रकाश ने फिर ढाया कहर

आंखों से शरारत करने वाली प्रिया प्रकाश ने एक बार फिर अपने आकर्षण से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में प्रिया को बिकिनी पहने हुए देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने नेट वाली सारंग के साथ पेयर किया है। उन्होंने साइड-पार्टेड वेवी हेयरस्टाइल चुना और बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं। अपनी पोस्ट का कैप्शन दिया, जब आप भटक जाते हैं तो मेरी आत्मा पर बारिश होती है।

कुछ दिन पहले, उसने पारंपरिक अवतार में कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। प्रिया को रॉयल ब्लू सिल्क साड़ी में गोल्डन डिटेलिंग और मैरून बॉर्डर के साथ देखा गया था। वह एक दीवा की तरह लग रही थी। एक्सेसरीज के लिए प्रिया ने हैवी ट्रेडिशनल ज्वैलरी चुनी, जिसमें दो हैवी नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, चूड़ियां और एक बड़ी रिंग शामिल है। उसने स्मोकी आइज़ और न्यूड लिप्स सहित ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना।

प्रिया प्रकाश वारियर 2019 की मलयालम भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ओरु अदार लव में दिखाई देने के बाद सुर्खियों में आईं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिया जल्द ही कन्नड़ फिल्म विष्णु प्रिया में नजर आएंगी। फिल्म में ठाकुर आर बरगी और श्रेयस मंजू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रिया निर्देशक प्रशांत माम्बुली की आगामी फिल्म श्रीदेवी बंगले में भी दिखाई देंगी। फिल्म में असीम अली खान, गरिमा अग्रवाल, प्रियांशु चटर्जी, अरबाज खान और मुकेश ऋषि भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।