ट्विंकल खन्ना ने शादी की 21वीं सालगिरह पर साझा की अक्षय संग हुई मजेदार चैट

ट्विंकल खन्ना ने शादी की 21वीं सालगिरह पर साझा की अक्षय संग हुई मजेदार चैट

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की आज शादी की 21वीं सालगिरह है। इस खास दिन को दोनों अपने बच्चों के संग रणथंबोर में सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने अभिनेता पति के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें दोनों एक रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं। अक्षय येलो हुडी, जॉगर्स और कैप में बेहद कूल लग रहे हैं। जबकि ट्विंकल ने व्हाइट टॉप के ऊपर दुपट्टे के साथ पुलओवर पहना हुआ है। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही ट्विंकल ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। ट्विंकल ने अपनी पोस्ट में अक्षय कुमार संग अपने एक मजेदार चैट का खुलासा किया है। चैट के दौरान अक्षय ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को मजाक में भाभी जी कहा है।

अपनी पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा-हमारी 21वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर हमने चैट की। ट्विंकल: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिलते तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करती या नहीं। अक्षय: मैं आपसे जरूर बात करता। ट्विंकल: मैं हैरान क्यों नहीं हूँ। तो क्या पसंद है, तुम मुझसे यह पूछते? अक्षय: नहीं मैं कहता भाभी जी भाई साहब, बच्चे कैसे हैं, सब ठीक हैं? ठीक हैं नमस्ते। #हंसी के 21 साल।

सोशल मीडिया पर ट्विंकल का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं ।दोनों के पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी। ट्विंकल को देखते ही अक्षय उनपर फिदा हो गए थे। फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने परिवार की सहमति से 17 जनवरी, 2001 को शादी कर ली। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों से किनारा कर लिया। इस जोड़ी के दो बच्चे बेटा आरव और एक बेटी सितारा है। ट्विंकल खन्ना इन दिनों लेखन कार्य में सक्रिय हैं। जबकि अक्षय कुमार की पृथ्वीराज,बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, रामसेतु, ओह माय गॉड 2 आदि कई फ़िल्में रिलीज के लिए कतार में हैं ।