अनंतनाग में शहीद हुए सैनिकों को रामगढ़ वासियों ने दी श्रद्धांजलि

अनंतनाग में शहीद हुए सैनिकों को रामगढ़ वासियों ने दी श्रद्धांजलि

रामगढ़, 18 सितंबर । जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शहीद हुए सैनिकों को रामगढ़ वासियों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी। अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के तत्वावधान में मंगलवार की शाम सुभाष चौक पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कई लोग शामिल हुए। राम टहल महतो की अध्यक्षता में देश के शहीद सैनिकों को पूर्व सैनिक एवं रामगढ़ के बुद्धिजीवियों के साथ श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया ।

इस अवसर पर पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश संयोजक रंजन फौजी ने कहा कि मां भारती के सपूतों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। समस्त देश की जनता इन सैनिकों के बलिदान का बदला मांगती है। पूर्व सैनिक रविंद्र शर्मा ने कहा कि एक सैनिक सदैव बलिदान के लिए तत्पर रहता है। उनकी शहादत के बदौलत ही आज देश के नागरिक चैन की नींद सो पाते हैं। रामटहल महतो ने कहा कि आज हर एक भारतीय का खून खौल रहा है। हिंदुस्तान की जनता इस बलिदान का बदला मानती है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व सैनिक मनोज यादव, आरपी सिंह, बृज बिहारी सिंह यादव, अरविंद सिंह, बंसी साहू, अरविंद महतो, ललन सिंह, गोपाल सिंह, जितेंद्र बेदिया, आरके सिंह, यू सी पाठक, आर्यन सिंह, आरके सिंह, शिव शंकर, सरदार अनमोल सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रवीन मेहता, वरिष्ठ समाजसेवी रणन्जय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, रंजीत सिन्हा, बृजेश पाठक, ओमप्रकाश खंडेलवाल सहित कई लोग मौजूद थे।