करीना कपूर खान बनी स्प्रिंगफिट की ब्रांड एम्बेसडर

करीना कपूर खान बनी स्प्रिंगफिट की ब्रांड एम्बेसडर

नई दिल्ली , 21 जून। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को देश में प्रीमियम और प्रोग्रेसिव स्लीकप एक्सेपसरीज़ एवं सॉल्यूसशंस के अग्रणी ब्रांड स्प्रिंगफिट मैट्रेस ने अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है।

स्प्रिंगफिट के एग्जीगक्यु टिव डायरेक्टरर नितिन गुप्ता ने करीना कपूर खान के इस ब्रांड से जुड़ने पर ख़ुशी जाहिर की है। वहीं करीना कपूर खान ने इस ब्रांड से जुड़ने के बाद अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है कि हमारे बीजी शेड्यूल के बीच हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए अच्छी नींद का लेना बहुत आवश्यक है। स्प्रिंगफिट मैट्रेस हमारे शरीर को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसलिए स्प्रिंगफिट मैट्रस के साथ बतौर ब्रैंड एंबैसडर जुड़कर खुशी महसूस कर रही हूं।

स्प्रिंगफिट मैट्रेस की ब्रांड एम्बेसडर बनने पर करीना कपूर के तमाम चाहनेवाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। करीना कपूर खान युवाओं की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक है। युवाओं के बीच उनका एक खास क्रेज है। बॉलीवुड में एक खास मकाम हासिल कर चुकी करीना के चाहनेवालों की संख्या लाखों में हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनय करती नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।