कार्तिक आर्यन ने पैरेंट्स के साथ मनाया जन्मदिन, फैंस के साथ साझा की तस्वीरें

कार्तिक आर्यन ने पैरेंट्स के साथ मनाया जन्मदिन, फैंस के साथ साझा की तस्वीरें

फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर कार्तिक को सरप्राइज देने के लिए आधी रात को उनके माता -पिता केक लेकर उनके पास पहुंचे और कार्तिक का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कार्तिक की पेट डॉग कटोरी भी मौजूद थी। कार्तिक ने इस सेलिब्रेशन की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा-हर जन्म में मैं आपका बेटा कोकी बनकर पैदा होना चाहता हूं। इस प्यारे बर्थडे सरप्राइज के लिए शुक्रिया- मम्मी- पापा, कटोरी और कीकी!

इन तस्वीरों में से पहली में कार्तिक केक कटिंग के लिए रेडी नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में बर्थडे डेकोरेशन भी देखा जा सकता है, जिस पर कार्तिक के निक नेम के साथ लिखा है- लव यू कोकी। वहीं दूसरी तस्वीर में कार्तिक अपने मम्मी पापा और पेट डॉग के साथ नजर आ रहे हैं।

कार्तिक के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस एवं सेलिब्रिटी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने बहुत कम समय में बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ दर्शकों के दिलों में भी खास जगह बनाई है।वर्कफ़्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म फ्रेडी में नजर आएंगे। इसके अलावा वह कृति सेनन के साथ फिल्म शहजादा और कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में दिखाई देंगे।