पुराने अंदाज में खुले जीप में ड्राइव करते नजर आये लालू यादव

पुराने अंदाज में खुले जीप में ड्राइव करते नजर आये लालू यादव

पटना, 24 नवंबर। राजद सुप्रीमो वर्षों बाद पुराने अंदाज में नजर आये। लालू यादव बुधवार को सुबह खुली जीप में बैठकर खुद ड्राइव करते हुए राबड़ी देवी के सरकारी आवास से निकले और राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए। इसके बाद वहां गाड़ी बैक कर लौट गए।

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा आम आदमी की भीड़ भी देखते बन रही थी। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाये। लालू प्रसाद के समर्थकों के अनुसार लालू प्रसाद अब स्वस्थ हो रहे हैं, यह कार्यकर्ताओं के लिए काफी खुशी की बात है। उन्हें उम्मीद है कि अब लालू प्रसाद पटना में रहकर सक्रिय राजनीति करेंगे।

सुप्रीमो लालू ने आज सुबह जीप चलाते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी किया है । इसके साथ उन्होंने लिखा कि आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे। जानकारी के अनुसार ये जीप 1977 में जब वे पहली बार सारण सीट से लोकसभा का चुनाव जीते तो विल्स कंपनी की एक सेकेंड हैंड जीप खरीदी और इसी जीप से चला करते थे, जिसे बीच में मॉडिफाई की गई ।