विक्की कौशल ने महीनों बाद शूटिंग शुरू की, प्रशंसकों ने दी शुभकामनाएं

विक्की कौशल ने महीनों बाद शूटिंग शुरू की, प्रशंसकों ने दी शुभकामनाएं

मोनिका शेखर

अभिनेता विक्की कौशल ने बुधवार को फिल्म के सेट पर वापसी की और कोरोना वायरस महामारी के कारण कई महीनों के अंतराल के बाद फिर से काम शुरू कर दिया। उन्होंने अपने एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से खुद की दो तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में उनके हाथ में एक स्क्रिप्ट है और उनके दूसरे तस्वीर में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट है। विक्की कौशल ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-शुभ आरम्भ।

अभिनेता के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनकी नई प्रोजेक्ट के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी है। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की फिल्मों की गिनती के साथ-साथ उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती ही जा रही है। विक्की मसान,राजी,लस्ट स्टोरीज,संजू, मनमर्जियां जैसी अपनी क्लासिक फिल्मों के लिए प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है।

फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया। यह फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक की असली घटना पर आधारित थी। साल 2019 में उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक हिट होने के बाद अब उनकी गिनती बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में की जाने लगी है। उसके बाद वह हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन-द हॉन्टेड शिप में नजर आए थे। विक्की जल्द शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 1971 भारत-पाक युद्ध के हीरो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।