नासिक में ठाकरे गुट के 58 पदाधिकारी और कार्यकर्ता शिंदे गुट में शामिल

नासिक में ठाकरे गुट के 58 पदाधिकारी और कार्यकर्ता शिंदे गुट में शामिल

मुंबई, 06 जनवरी । नासिक जिले में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के 58 पदाधिकारी और कार्यकर्ता बालासाहेब की शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो गए हैं। इन सभी को मुंबई में स्थित बालासाहेब भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इससे शिवसेना (उबाठा ) को करारा झटका लगा है।

शिवसेना प्रवक्ता शीतल ह्मात्रे ने बताया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे राज्य में विकास कार्य कर रहे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे के विचारों को आगे बढ़ा रहे हैं। इसी वजह से शिवसेना के पुराने कार्यकर्ता और पदाधिकारी बालासाहेब की शिवसेना में शामिल हो रहे हैं। सभी लोगों को पार्टी में सम्मान दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बताया कि आज जिस तरह से नासिक के शिवसेना पदाधिकारी उनकी पार्टी में शामिल हुए हैं, उससे साबित हो रहा है कि उनका पार्टी छोड़ने का निर्णय सही था। पिछले ढाई साल से राज्य का कामकाज ठप पड़ा था, लेकिन 50 विधायकों को लेकर हम अलग हुए और भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई। इसी वजह से ग्रामपंचायत चुनाव में भी बालासाहेब की शिवसेना के हजारों सरपंच चुन कर आए हैं। एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनकी पार्टी में आए कार्यकर्ताओं को हर स्तर पर सम्मान दिया जाएगा।

शिवसेना (उबाठा) के प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि शिंदे गुट में शामिल हुए लोगों का पार्टी में कोई महत्व नहीं था। उनके जाने से पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। विधान परिषद की उपसभापति और शिवसेना नेता नीलम गोरहे ने कहा कि शिवसेना से लोग क्यों बाहर जा रहे हैं, पार्टी को इस पर विचार किया जा रहा है।