इंदौर : भैरव घाट पर 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, पांच की मौत व 17 घायल

इंदौर : भैरव घाट पर 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, पांच की मौत व 17 घायल

इंदौर, 23 जून । जिले के सिमरोल थाना क्षेत्र में भैरव घाट पर गुरुवार को दोपहर इंदौर से खंडवा जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई और 50 फीट गहरी में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि 17 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

सिमरोल थाना प्रभारी आरएस भदौरिया ने बताया कि गुरुवार को इंदौर से खंडवा के लिए रवाना हुई महाकाल ट्रैवल्स की बस भैरव घाट पर अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुए 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस 108 के माध्यम से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बस में 50-60 यात्री सवार थे। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद सड़क पर दोनों और लम्बा जाम लग गया और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलने पर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। उन्होंने बताया कि हादसा खंडवा रोड पर सिमरोल के आगे घाट सेक्शन में हुआ है। बस काफी ऊंचाई से खाई गिरी है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि इंदौर के सिमरोल के पास बस दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का हृदयविदारक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।