जबलपुर: भिड़ंत के बाद खाई में गिरे ट्रक और मिनी ट्रक, आरक्षक समेत चार की मौत

जबलपुर: भिड़ंत के बाद खाई में गिरे ट्रक और मिनी ट्रक, आरक्षक समेत चार की मौत

जबलपुर, 27 मार्च । जिले के तिलवारा बायपास एनएच-7 पर शुक्रवार रात को ट्रक, मिनी ट्रक और एक बाइक के एक साथ हुए एक्सीडेंट में एक आरक्षक सहित चार लोगों की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी, सीएसपी बरगी सहित तिलवारा पुलिस पहुंच गई थी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाला आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ जयराज ठाकुर (38) था। उसकी तीन महीने पहले ड्यूटी तिलवारा पुल के पास स्थित खनिज नाका में लगी थी। गंगानगर भूकंप कॉलोनी निवासी आरक्षक जयराज ठाकुर रात 9.30 बजे के लगभग नाका से बाइक एमपी 20 एमयू 5367 से जोतपुर पड़ाव निवासी मन्नू पटेल (26) के साथ अंधमूक बायपास की ओर जा रहे थे।

बताते हैं कि मन्नू पटेल आरक्षक को उनके घर छोड़ने जा रहा था। इसी बीच रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने मिनी ट्रक डीएल आईडब्ल्यू 6243 की चपेट में बाइक आ गई। बाइक मिनी ट्रक के आगे वाले हिस्से में फंस गयी। तभी पीछे से आ रहे तूअर दाल लोड ट्रक एमएच 40 बीजी 8395 ने मिनी ट्रक को टक्कर मार दी। मिनी ट्रक रोड से ढलान वाली खाई से होते हुए लगभग 100 मीटर नीचे उतर गई। वहीं टक्कर मारने वाला लोडिंग ट्रक पलट गया। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़े गए। बाइक की टंकी व सीट अलग हो गई थी। पीछे का पहिया रोड की रेलिंग के पास टूट कर अलग हो गया था। हादसे में आरक्षक जयराज ठाकुर और मन्नू पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक में सवार दो घायलों को बेहोशी की हालत में मेडिकल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक मृतक की जेब से मिले परिचय पत्र में रामसिंह (27) निवासी मुड़िया कटनी लिखा है। वहीं चौथे मृतक 27 वर्षीय युवक की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई थी। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पलटे ट्रक का जायजा लिया और मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश देकर मौके से रवाना हुए।