मप्र: दिग्विजय सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट किया भाजपा उम्मीदवारों का ‘गद्दार रेट कार्ड’

भोपाल, 17 अक्टूबर । मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को सुबह कांग्रेस छोडक़र भाजपा में आए और भाजपा के टिकट पर उपचुनाव लड़ रहे 19 उम्मीदवारों पर निशाना साधते हुए अपने फेसबुक पर उनके फोटो के साथ गद्दार रेट कार्ड पोस्ट किया है।

दिग्विजय सिंह ने भाजपा के ऐसे 19 उम्मीदवारों के अलग-अलग गद्दार रेट कार्ड पोस्ट किये हैं, जो कांग्रेस छोडक़र भाजपा में आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने इन सभी पर आरोप लगाए हैं कि ये सभी 35-35 करोड़ रुपये में बिके हैं। जिन लोगों ने इन्हें वोट देकर जिताया था, अब उन्हें इनसे अपना हिस्सा लेना चाहिए। जब तक उन्हें 35 करोड़ का हिस्सा नहीं मिल जाता, तब तक उन्हें वोट नहीं देना चाहिए।

बता दें कि वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ सरकार गिर गई थी। इसके बाद सिंधिया समेत सभी 22 विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे। इन सभी सीटों पर अब उपचुनाव हो रहे हैं। कांग्रेस इन विधायकों पर लगातार 35-35 करोड़ रुपये में बिकने के आरोप लगाते हुए उन्हें गद्दार बता रही है। अब दिग्विजय सिंह ने इनमें से 19 भाजपा उम्मीदवारों को गद्दार बताते हुए फेसबुक पर उनका रेट कार्ड पोस्ट किया है और मतदाताओं से उन्हें वोट नहीं करने की अपील की है।