सीहोर : तेज रफ्तार दो बाइकें आपस में भिड़ीं, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

सीहोर, 22 जून । जिले के इछावर- नसरुल्लागंज रोड पर बुधवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत के बाद सडक़ पर गिरे युवकों को पीछे से आ रहे चार पहिया वाहन ने कुचल दिया। इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी अनुसार बुधवार हादसा दोपहर करीब साढ़े 12 बजे तहसील इछावर थाना अंतर्गत ग्राम नादान पांगरा के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार दो बाइक आमने सामने से टकरा गई। टक्कर होते ही बाइक सवार सडक़ पर गिर गए। इससे पहले को कोई कुछ समझ पाते पीछे से आ रहे एक चार पहिया वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया। जिससे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। मृतकों की पहचान सुदीप सेंधव ग्राम बोरदी, बलराम यादव, धीरज यादव ग्राम मारियादोह निवासी के रूप में हुई है।

इछावर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को इछावर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसे सीहोर रैफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों ही बाइक सवार अपने वाहनों को तेज गति से चला रहे थे, जिससे पांगरा गांव के पास आमने-सामने से टकरा गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतकों के शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।