उप्र: लखीमपुर खीरी में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

उप्र: लखीमपुर खीरी में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

लखीमपुर खीरी, 22 नवम्बर । उत्तर प्रदेश में लखीमपुर जिले के पलिया में मंगलवार को हुए मार्ग दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में सात लोग घायल भी हुए हैं। घायलों का उपचार जारी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पलिया तहसील क्षेत्र के भीरा रोड पर एक एसयूपी कार सड़क किनारे पलट गया। उसमें करीब 12 लोग सवार थे। इनमें से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। पूछताछ में सुक्खनपुर निवासी कार सवार राजू पाल ने बताया कि वह शाहजहांपुर से टैक्सी कार में बैठा था। पलिया के आगे सड़क कटी हुई थी। इसके बाद वाहन सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गया। राजू का कहना है कि उसके परिचित विनय समेत पांच लोगों की मौत हुई है। इधर, एसडीएम कार्तिकेय सिंह मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए मृतकों की पहचान शुरू कर दी है।

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना में मृतक लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य कराते हुए घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। जारी.....