साईं रिजॉर्ट मामले में शिवसेना नेता रामदास कदम के भाई सदानंद कदम को ईडी ने हिरासत में लिया

साईं रिजॉर्ट मामले में शिवसेना नेता रामदास कदम के भाई सदानंद कदम को ईडी ने हिरासत में लिया

मुंबई, 10 मार्च । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने शिवसेना नेता रामदास कदम के छोटे भाई कारोबारी सदानंद कदम को हिरासत में ले लिया है। सदानंद कदम को उनके रत्नागिरी जिले में स्थित आवास अनिकेत फार्म हाउस से हिरासत में ले लिया गया है। ईडी की टीम उन्हें मुंबई लाकर मनी लॉड्रिंग एंगल से पूछताछ करेगी।

ईडी की टीम आज सुबह सदानंद कदम के आवास पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया है। ईडी सूत्रों के अनुसार रत्नागिरी में साई रिजॉर्ट मामले में सदानंद कदम को समन जारी किया गया था, लेकिन वे ईडी के समक्ष हाजिर नहीं हुए, इसीलिए उन्हें हिरासत में लिया गया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने बताया कि सदानंद कदम के बाद इस मामले में पूर्व मंत्री अनिल परब पर कार्रवाई हो सकती है। उन्होंने ईडी से इस मामले में सघन छानबीन करने की मांग की है।

अनिल परब ने बताया कि वे ईडी के हर सवाल का जवाब दे चुके हैं। सदानंद कदम की तबीयत खराब थी, इसके बाद भी कदम को ईडी ने जबरन हिरासत में लिया है। अनिल परब ने कहा कि किरीट सोमैया के इशारे पर ईडी कार्रवाई कर रही है। पूर्व विधायक और ठाकरे गुट के नेता संजय कदम ने आरोप लगाया है कि यह कार्रवाई राजनीतिक बदले की भावना से की जा रही है।