अंबानी परिवार को उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपित बिहार से गिरफ्तार

अंबानी परिवार को उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपित बिहार से गिरफ्तार

मुंबई, 06 अक्टूबर । उद्योगपति मुकेश अंबानी को और सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने बिहार के दरभंगा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए राकेश कुमार मिश्रा को पुलिस मुंबई ला रही है। उसके पास से वह मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है जिससे उसने धमकी दी थी।

मुंबई परिमंडल के दो के पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल ने बताया कि अंबानी परिवार और रिलायंस अस्पताल को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपित को बिहार पुलिस की मदद से दरभंगा के ब्रह्मपुरा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस आरोपित को वहां से लेकर मुंबई आ रही है।

दरअसल बुधवार को गिरगांव स्थित सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को दो बार फोन आए जिसमें फोन करने वाले ने अस्पताल और उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को भी उड़ाने की धमकी दी थी। इस फोन काल के बाद रिलायंस अस्पताल के अधिकारियों ने गिरगांव स्थित दादासाहेब भडक़मकर मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था। साथ ही मुंबई पुलिस ने जांच टीम गठित की थी।

जांच टीम काल ट्रेस के बाद बुधवार को ही आरोपित को पकड़ने के लिए बिहार रवाना हुई थी। बिहार पुलिस के सहयोग से उसे दरभंगा जिले के ब्रहमपुरा गांव से आज तड़के गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले 15 अगस्त को सुबह सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर नौ धमकी भरे कॉल आए। इस मामले में बोरीवली निवासी 56 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।