बिहार- सोन नदी में डूबने से चार युवकों की मौत

बिहार- सोन नदी में डूबने से चार युवकों की मौत

उपेंद्र मिश्र

डेहरी ऑन सोन, 30 मार्च । बिहार में रोहतास जिले के इंद्रपुरी बराज के निकट सोन नदी में डूबने से चार युवकों की मौत हो गई। फिलहाल गोताखोरों के माध्यम से शव की खोजबीन जारी है।

इंद्रपुरी के थाना प्रभारी सरफराज हुसैन ने बताया कि दावथ थाना क्षेत्र के नगर पंचायत कोवाथ दर्जी मोहल्ला से युवक इंद्रपुरी बराज मंगलवार देर शाम घूमने आए थे। घूमते समय वे स्नान करने चले गए। तभी नदी किनारे लगे पत्थर से पांव फिसल जाने के कारण चार युवक सोन नदी के गहरे पानी में डूब गए। गोताखोरों के माध्यम से शव की खोजबीन जारी है।

डूबे युवकों में नगर पंचायत निवासी सलीम कुरेशी का पुत्र मोहम्मद शाहनवाज कुरेशी (उम्र 15 वर्ष ), अब्बास इदरीसी का पुत्र ओसामा इदरीसी (उम्र 18 वर्ष) लालबाबू इदरीसी का पुत्र प्रिंस उर्फ राजा बाबू और इरशाद इदरीसी का पुत्र सल्लू इदरीसी (15 वर्ष ) है।

घटना के संदर्भ में एक चस्मदीदों ने बताया कि घूमते-घूमते बराज के निचले हिस्से में जहां पानी जमा है, वहां सभी लोग स्नान कर रहे थे और पत्थर पर पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए। काफी प्रयास के बाद भी निकल नहीं सके और डूब गए। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा थाने को दी गई।

घटनास्थल पर थानाध्यक्ष के साथ अंचलाधिकारी डिहरी अनामिका कुमारी, पुलिस अंचल निरीक्षक विनय कुमार समेत कई लोग पहुंचे। शव की खोजबीन जारी है।