राजस्थान विस चुनावः पीसीसी वार रूम पहुंचे राहुल, टीम का बढ़ाया हौसला

राजस्थान विस चुनावः पीसीसी वार रूम पहुंचे राहुल, टीम का बढ़ाया हौसला

जयपुर, 19 नवंबर । कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के वार रूम पहुंचे। इस दौरान वार रूम के चेयरमैन शशिकांत सेंथिल, को-चेयरमैन लोकेश शर्मा, जसवंत गुर्जर और कैप्टन अरविंद कुमार के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही गतिविधियों एवं भविष्य की रणनीति पर चर्चा की। एआईसीसी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी उनके साथ थे।

राहुल ने प्रदेश में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात काम कर रहे पीसीसी वॉर रूम की टीम का हौसला बढ़ाया। राहुल ने पदाधिकारियों से वार रूम की कार्य प्रणाली को नजदीक से समझा। कार्यप्रणाली की निरंतर मॉनिटरिंग से राहुल काफी प्रभावित नजर आए और उन्होंने प्रदेश में 25 नवंबर को होने वाले मतदान के बाद वार रूम का रिपोर्ट कार्ड भी मांगा।

वार रूम के को-चेयरमैन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने राहुल को बताया कि एक अलग से चल रहा कॉल सेंटर भी चौबीसों घंटे काम कर रहा है। इसकी भी मॉनिटरिंग लगातार की जा रही है, ताकि रियल टाइम अपडेट के जरिए जनता का फीडबैक मिल सके और उसके हिसाब से अगर पार्टी की चुनाव प्रचार की रणनीति में बदलाव की जरूरत हो तो उसके लिए जरूरी कदम उठाए जा सकें, ताकि प्रदेश में कांग्रेस सरकार की वापसी सुनिश्चित की जा सके। राहुल गांधी ने भी 24 घंटे कांग्रेस की जीत पक्की करने के लिए लगातार काम कर रही वार रूम की टीम का हौसला बढ़ाया।