शिंदे गुट ही असली शिवसेना: देवेंद्र फडणवीस

शिंदे गुट ही असली शिवसेना: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई, 06 अक्टूबर । महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स (बीकेसी) में इकट्टा हुई भीड़ ने साबित कर दिया कि असली शिवसेना शिंदे समूह की ही है। शिवाजी मैदान की क्षमता एक लाख लोगों की है, जबकि बीकेसी की क्षमता दो लाख लोगों की है।

फडणवीस ने कहा कि बीकेसी में आयोजित शिंदे समूह की दशहरा रैली में काफी भीड़ थी, इसलिए भारतीय जनता पार्टी अब शिंदे समूह की शिवसेना के साथ आगामी चुनाव गठबंधन करेगी और महाराष्ट्र की सत्ता हासिल करेगी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे की दशहरा रैली में भाषण वही पुराने थे, जिसे बार -बार सुना जा चुका है। इसलिए उद्धव ठाकरे को अपना स्क्रिप्ट राइटर बदल देना चाहिए अथवा उन्हें नयापन कुछ लिखने की सलाह देना चाहिए।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वे कल नागपुर में कार्यक्रमों में व्यस्त थे। इसलिए बाद में शिवाजी पार्क पर हुई दशहरा रैली और बीकेसी में हुई दशहरा रैली के भाषणों का सारांश पढ़ा। इनमें उद्धव ठाकरे के भाषण में कोई नयापन नहीं था। इसलिए इस भाषण पर प्रतिक्रिया नहीं दी जा सकती। एकनाथ शिंदे की रैली में मुंबई के साथ-साथ बाकी महाराष्ट्र से भी कार्यकर्ता पहुंचे। इसलिए कल की बैठक से पता चला कि असली शिवसेना एकनाथ शिंदे की है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे ने अपने भाषण में साफ किया कि अब तक उन्होंने क्या किया है और आगे क्या करने वाले हैं। इसलिए भारतीय जनता पार्टी आगामी सभी चुनाव शिंदे समूह की शिवसेना के साथ लड़ेगी और मुंबई नगर निगम सहित विधानसभा में वर्चस्व हासिल करेगी।