9/11 की तर्ज पर एयर इंडिया की फ्लाइट को उड़ाने की मिली धमकी

9/11 की तर्ज पर एयर इंडिया की फ्लाइट को उड़ाने की मिली धमकी

नई दिल्ली, 11 सितंबर । राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे पर शुक्रवार देर रात सुरक्षा अधिकारियों को लंदन ले जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके बाद एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया गया।

बाहरी जिले के डीसीपी परविंदर सिंह ने शनिवार को हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि फोन करने वाले ने अमेरिका में 9/11 के हमले की तर्ज पर लंदन जाने वाले एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दी। यह कॉल बाहरी दिल्ली के नांगलोई थाने में गुरुवार रात को आई थी। जिसके बाद आईजीआई एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया गया।

डीसीपी के अनुसार हमें लंदन जाने वाले एक विमान के बारे में बम की धमकी का कॉल आया था। उन्होंने बताया गुरुवार को रात 10.30 बजे बाहरी दिल्ली के नांगलोई थाने के लैंडलाइन नंबर पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि अमेरिका में 9/11 के हमलों की तर्ज पर लंदन जाने वाले एयर इंडिया के एक विमान को उड़ा दिया जाएगा। नम्बर विदेशी था।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दिल्ली पुलिस ने यात्रियों से अनुरोध किया कि अगर उन्हें आईजीआई हवाई अड्डे से उड़ान पकड़नी है तो वे समय से पहले पहुंचे।