प्रदेश में 6 यात्राएं निकलेगी, विकास के नाम पर लड़ेंगे चुनावः स्वतंत्र देव सिंह

दुर्वासा धाम पर रजत आच्छादित शिवलिंग का लोकार्पण व महिला स्नानागार का किया शिलान्यास

आजमगढ़, 30 नवंबर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आजमगढ़ जनपद के प्रसिद्ध व पौराणिक धार्मिक स्थल दुर्वासा धाम पहुंचे। जहां उन्होंने शिव मंदिर के गर्भगृह में रजत आच्छादित शिवलिंग का लोकार्पण व दुर्वासा धाम पर तमसा व मंजूषा नदी के संगम पर महिलाओं के लिए स्नानागार का शिलान्यास भी किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर वे प्रदेश में तीन सौ प्लस सीटों के साथ दोबारा सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का एक दो नहीं बल्कि दर्जनों पार्टियों से गठबंधन हो चुका है, साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश में 6 रथ यात्राएं पार्टी निकालेगी।

आजमगढ़ के निजामाबाद विधानसभा के दुर्वासा धाम पर करीब तीन घंटे देर से पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने केसरिया झंडा उड़ाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। जनसभास्थल पर उमड़ी भारी भीड़ को देखकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष काफी खुश नजर आए । इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश जनता विकास, ईमानदारी, गरीबों कल्याण के नाम पर भाजपा को वोट देगी और पार्टी विकास के नाम पर वर्ष 2022 के चुनावी मैदान में कूदेगी। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करने के लिए आए न कि लूटने के लिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा के शासनकाल को देखा है।

प्रयागराज और आजमगढ़ में दलितों की हत्या के सम्बन्ध में सपा द्वारा सवाल खड़ा किए जाने पर उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में कोई दोषी बच नहीं सकता। क्योंकि प्रदेश में कानून का राज है। उन्होंने कहा कि अगर कोई गलती से भी किसी घटना को अंजाम देता है तो वह व्यक्ति बच नहीं सकता। गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई गठबंधन नहीं बल्कि 20-25 गठबंधन भी हो चुके हैं। वे जल्द ही बलिया में राजभर समाज की रैली को सम्बोधित करने के लिए आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं ने तीन सौ प्लस का लक्ष्य दिया है, प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं कह सकता हूं कि कार्यकर्ताओं और बूथ अध्यक्षों के परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए, जनता का आशिर्वाद लेते हुए हम यह लक्ष्य हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 6 यात्राएं निकलने जा रही है,, जल्द ही इसकी तिथि की घोषणाएं भी कर दी जायेगी।