गुरुग्राम: सोहना नप में एक आप, बाकी निर्दलीय प्रत्याशी जीते, चेयरमैन पद बीजेपी को

गुरुग्राम: सोहना नप में एक आप, बाकी निर्दलीय प्रत्याशी जीते, चेयरमैन पद बीजेपी को

गुरुग्राम, 22 जून। सोहना नगर परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सोहना के 21 वार्ड में से एक भी भाजपा प्रत्याशी जीत दर्ज नहीं कर पाया है। एक महिला प्रत्याशी आम आदमी पार्टी से जीती है। बाकी के 20 वार्ड में सभी निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं। चेयरमैन पद के लिए भाजपा प्रत्याशी अंजू देवी 1864 वोटों से जीती हैं। जबकि आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी ललिता दूसरे और तीसरे पर निर्दलीय प्रत्याशी प्रीति हैं।

सोहना नगर परिषद के पार्षद पदों पर वार्ड-1 से आप प्रत्याशी अंजू बाला ने जीत दर्ज की है। इसके अलावा वार्ड-2 में निर्दलीय प्रत्याशी रीना देवी, वार्ड-3 में निर्दलीय प्रत्याशी मनोज कुमार, वार्ड-4 में निर्दलीय प्रत्याशी नितिन यादव, वार्ड-5 में निर्दलीय प्रत्याशी बेदकला शर्मा, वार्ड-6 में निर्दलीय प्रत्याशी राकेश कुमार, वार्ड-7 में निर्दलीय प्रत्याशी परमिंदर सिंह, वार्ड-8 में निर्दलीय प्रत्याशी कपिल, वार्ड-9 में निर्दलीय प्रत्याशी मुकेश, वार्ड-10 में निर्दलीय प्रत्याशी ललिता, वार्ड-11 में निर्दलीय प्रत्याशी साहिल, वार्ड-12 में निर्दलीय प्रत्याशी ताहिरा, वार्ड-13 में निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी, वार्ड-14 में निर्दलीय प्रत्याशी नीरज, वार्ड-15 में निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार, वार्ड-16 से निर्दलीय प्रत्याशी हरीश नंदा, वार्ड-17 से निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश नन्हे, वार्ड-18 से निर्दलीय प्रत्याशी सुनीता देवी, वार्ड-19 से निर्दलीय प्रत्याशी राखी, वार्ड-20 से निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र सिंह, वार्ड-21 से निर्दलीय प्रत्याशी निर्मला ने जीत हासिल की है।

सोहना नगर परिषद के चुनाव में करीब 80 प्रतिशत मतदान हुआ था। इस चुनाव में चेयरमैन पद के 11 उम्मीदवार तथा पार्षद पद के 96 उम्मीदवार मैदान में थे।