कानपुर : रिश्ते की मर्यादाओं को भूला पिता, बेटी को थर्ड डिग्री का वीडियो वायरल

कानपुर : रिश्ते की मर्यादाओं को भूला पिता, बेटी को थर्ड डिग्री का वीडियो वायरल

- पिता के तालिबानी हरकत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर, 01 सितम्बर । जनपद के बिधनू थाना क्षेत्र में एक पिता की निर्दयता ने पिता के रिश्तों को कंलकित करने का काम किया है। बेरहम पिता ने बेटियों को थर्ड डिग्री यातनाएं दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पिता इस हद तक जा पहुंचा था जहां वह बेटियों को कुरूरता से पिटाई कर रहा है और उन्हें कमरे में बंद करके रखता है। इस वीडियो के सामने आने पर एक्शन में आई पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

बिधनू थाना इलाके के आजाद नगर में रहने वाला राजेन्द्र शुक्ला अपने परिवार के साथ रहता है। राजेन्द्र का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें वह घर पर अपनी बेटियों को बेरहमी से पिटाई करता देखा जा रहा है। वीडियो में वह चप्पलों से बेटियों को थर्ड डिग्री दे रहा है। बेटियों को थर्ड डिग्री वीडियो के सामने आने पर पत्नी आरती भी पति के खिलाफ खुलकर सामने आ गई है। उसने बिधनू थाना में दरिंदे पति के खिलाफ बेटी को पिटाई के साथ उस पर गंदी नियत रखने का भी गंभीर आरोप लगाया है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी घाटमपुर पवन गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई की जा रही है।