लखनऊ में पकड़ा गया दिल्ली का इनामी बदमाश

लखनऊ में पकड़ा गया दिल्ली का इनामी बदमाश

लखनऊ, 28 मार्च । दिल्ली पुलिस की सूचना के बाद महानगर थाना पुलिस ने शनिवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वह दिल्ली के थाना शहादरा क्षेत्र से 15 लाख रुपये की लूट के मामले में फरार चल रहा था। फिलहाल पुलिस की गोली से घायल होने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि दिल्ली पुलिस से सूचना मिली कि 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश फैजाबाद जनपद के सुरुरपुर गांव निवासी पिंटू शर्मा उर्फ अनुज महानगर के स्मृति वाटिका के पास है। इस सूचना के बाद महानगर पुलिस ने वाटिका को चारों तरफ से घेरकर बदमाश को आत्मसमपर्ण के लिए कहा।

पुलिस कमिश्न ने आगे बताया कि खुद को घिरा पाकर बदमाश ने पुलिस पर गोलियां चलाई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पांव में गोली लगी। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने 32 बोर पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और मोटर साइकिल बरामद किया है।

महानगर पुलिस के मुताबिक, बदमाश शातिर अपराधी है, उसके खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में कुल 26 आपराधिक मुकदमे दर्ज है। वह शहादरा दिल्ली से 15 लाख रुपये की लूट के मामले में फरार चल रहा था। पकड़े न जाने पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था।